Home » मनोरंजन » अनुष्का शर्मा ने बदल दी विराट कोहली की जिंदगी

अनुष्का शर्मा ने बदल दी विराट कोहली की जिंदगी

Photo of author

Edited By: Prabhat Chaudhary

Updated on:

फॉलो करें:

क्रिकेटर Ishant Sharma ने खुलासा किया कि अनुष्का शर्मा ने Virat Kohli की जिंदगी बदल दी है और उन्हें शांत बना दिया है।

अनुष्का शर्मा ने बदल दी विराट कोहली की जिंदगी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा: एक आदर्श जोड़ी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और प्यारे जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने सच्चे प्यार और समर्थन के साथ एक-दूसरे के साथ बड़ी जोड़ी की मिसाल कायम की है। उनकी प्रेम कहानी लोगों को प्रेरित करती रहती है। चाहे वह टी20 विश्व कप जीतने के बाद विराट का Anushka, Vamika और Akay से वीडियो कॉल पर बात करना हो या स्टेडियम में बैठी अनुष्का को मैदान से फ्लाइंग किस देना, दोनों ने अपने प्यार से दिल जीत लिए हैं।

इशांत शर्मा का खुलासा: अनुष्का का प्रभाव

इशांत शर्मा ने रणवीर अल्लाबादिया के साथ बातचीत में खुलासा किया कि अनुष्का का विराट के जीवन पर प्रभाव वह है जो जनता के सामने नहीं आता। उन्होंने बताया कि अनुष्का के आने के बाद से विराट अधिक शांत हो गए हैं और दोनों भगवान और अध्यात्म के बारे में बहुत बात करते हैं। इशांत ने कहा कि विराट एक बहुत ही ठंडे स्वभाव के व्यक्ति हैं, लेकिन उनके लिए सभी के साथ सामान्य रूप से व्यवहार करना आसान नहीं है।

संबंधों का महत्व

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, डॉ. संतोष बांगर, वरिष्ठ सलाहकार और मनोचिकित्सक, ग्लेनईगल्स अस्पताल, परेल मुंबई ने कहा कि संबंध बड़ी जिम्मेदारियों और समस्याओं के साथ आते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ये एक जोड़े के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकते हैं, जिससे निराशा और क्रोध पैदा होता है।

अनुष्का और विराट: परिवार और बदलाव

अनुष्का और विराट, जो खुशी-खुशी विवाहित हैं, वामिका और अाकाय के गर्वित माता-पिता हैं। पहले के साक्षात्कारों में, विराट ने बताया था कि अनुष्का से मिलने के बाद से उनका जीवन अच्छे के लिए बदल गया है। उन्होंने कहा कि वह उत्तर भारत की एक बहुत ही साधारण पृष्ठभूमि से आए थे और उन्हें समाज के अन्य क्षेत्रों या किसी अन्य के जीवन के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि अनुष्का का दृष्टिकोण बहुत अलग था, और उनके अपने चुनौतीपूर्ण अनुभव और दृष्टिकोण थे। विराट ने यह भी कहा कि वह पहले बहुत व्यावहारिक व्यक्ति नहीं थे।

अनुष्का की भूमिका

विराट ने अनुष्का की भूमिका के बारे में कहा कि अनुष्का ने उन्हें जीवन को एक नए दृष्टिकोण से देखने में मदद की। उनके साथ रहने के कारण विराट ने जीवन में शांत और स्थिरता पाई है। अनुष्का ने विराट को जीवन में संतुलन और समझदारी सिखाई है।

निष्कर्ष

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी न केवल खेल और फिल्म उद्योग में बल्कि सामान्य जीवन में भी एक आदर्श उदाहरण है। उनके बीच की समझ और प्यार ने उनके जीवन को सकारात्मक दिशा दी है। इशांत शर्मा के खुलासे ने यह स्पष्ट कर दिया है कि अनुष्का ने विराट के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और उन्हें और अधिक शांत और संतुलित व्यक्ति बनाया है। उनके प्रशंसकों के लिए, यह जानना एक प्रेरणादायक बात है कि कैसे एक सही साथी जीवन में बदलाव ला सकता है।