Home » मनोरंजन » Anushka Sharma ने विराट कोहली के लिए ये बॉलीवुड सितारे ‘रिजेक्ट’ किए थे?

Anushka Sharma ने विराट कोहली के लिए ये बॉलीवुड सितारे ‘रिजेक्ट’ किए थे?

Photo of author

Edited By: NewsCraze Desk

Updated on:

फॉलो करें:

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ डेटिंग शुरू करने से पहले ही रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों को रिजेक्ट कर दिया था।

बॉलीवुड के सबसे प्यारे और आदरणीय जोड़े विराट कोहली और Anushka Sharma ने हमेशा अपने परफेक्ट पीडीए के साथ दिलों को जीता। ये दोनों अपने प्यार से शहर को लाल रंग में रंग दिया है और हमेशा एक-दूसरे का समर्थन किया है। अनुष्का और विराट एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और कई लोगों को मेजर कपल गोल्स देते हैं। ऑनलाइन ट्रोलिंग और गाली-गलौज के बावजूद, दोनों ने साबित किया कि वह एक-दूसरे के लिए खड़े रहे और एक-दूसरे का ख्याल रखे।

Who is Anushka Sharma and Virat Kohli

अनुष्का शर्मा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और फिर फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया। उनका पहला फिल्मी डेब्यू “Rab Ne Bana Di Jodi” में था, जिसमें उन्होंने अपने अभिनय के माध्यम से सबको चौंका दिया। उन्होंने इसके बाद कई सफल फिल्में जैसे “बांध बाजा बारात”, “जब तक है जान”, “पीके” आदि में काम किया। अनुष्का को नारी उत्थान और फेमिनिज्म के प्रोत्साहन के लिए भी जाना जाता है।

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हैं और एक प्रमुख बैट्समैन के रूप में मान्यता प्राप्त कर चुके हैं। उन्हें बेहद प्रभावी बल्लेबाज और कैप्टन के रूप में जाना जाता है, जो टीम इंडिया को कई महत्वपूर्ण जीत दिलाने में मदद करते हैं। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर में अनेक रिकॉर्ड बनाए हैं और उन्हें भारतीय क्रिकेट के एक अनुपम खिलाड़ी के रूप में स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया गया है।

अनुष्का और विराट कोहली की जोड़ी बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री में अपनी अनूठी पहचान बना चुकी है और उनके बेटे वामिका और आकाय की जन्म से उनके परिवार में खुशियों का एक नया रंग आया है।

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के लिए ये बॉलीवुड सितारे ‘रिजेक्ट’ किए थे?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा गर्व से बेटी वामिका और बेटे आकाय के माता-पिता हैं। उनका निरंतर प्यार और समर्थन एक-दूसरे के लिए सिद्ध करता है कि वे स्वर्ग में बने जोड़ी हैं। क्या आपको पता है कि अनुष्का ने पहले ही रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ‘रिजेक्ट’ किया था, फिर भी विराट कोहली के साथ डेटिंग की?

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने एक विदित बाहरी मोड़ पर, मेजबान ने उससे पूछा कि वह रणबीर, सिद्धार्थ, और अर्जुन कपूर में से किसके साथ डेट करेगी या डिच करेगी। अनुष्का ने कहा कि रणबीर को पहले से ही फ्रेंड-जोन कर दिया गया है, अर्जुन कपूर एक दोस्त हैं और उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा को नहीं जानते इसलिए उन्होंने सभी को डिच कर दिया। इसके बाद, वे भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ डेटिंग करने शुरू करने से पहले ही इसके बारे में बात की थीं।

Anushka Sharma Upcoming Movie

कार्य संबंधी मुद्दे में, अनुष्का ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी, जो झूलन गोस्वामी पर आधारित बायोपिक है। व्यक्तिगत स्तर पर, अनुष्का और विराट कोहली को पहली बार एक विज्ञापन में 2013 के आसपास देखा गया था। दोनों कुछ साल डेट किए और फिर 2017 में शादी की। उनके पास बेटी वामिका और बेटे आकाय हैं।